मामा के राज में एक और मासूम भानजी शिकार बनीःमाकपा

भोपाल। महिलाओं और मासूम बच्चियों, विशेषकर दलित बच्चियों के साथ यौन उत्पीड़न की घटनाएं लगातार बढ़ रही हैं। हाल की घटना में एक शिक्षक ने गुरु शिष्या के रिश्ते को कलंकित किया है। और यह तब हो रहा है, जब प्रदेश के मुख्यमंत्री खुद को बच्चियों के मामा होने का दावा कर रहे हैं।

मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी के राज्य सचिव जसविंदर सिंह ने उक्त बयान जारी करते हुए कहा है कि ताजा घटना कटनी जिले के बहोरीबंद विकास खंड के नीमखेड़ा प्राथमिक शाला की है, जहां बुधवार को पांचवीं कक्षा की 12 वर्षीय दलित बच्ची के साथ शिक्षक अखिल मिश्रा ने छेड़छाड़ की है। हैवान शिक्षक ने छात्रा को उसकी बहन से अपनी कक्षा में बुलाया और फिर कक्षा के छात्र छात्राओं को आंखें बंद करने का आदेश देकर बच्ची के शरीर को गलत तरीक़े से स्पर्श किया। जिसकी जानकारी छात्रा ने घर आकर अपने परिजनों को दी।

माकपा नेता ने कहा है कि यह चिंताजनक है कि परिजनों की ओर से बहोरीबंद पुलिस थाने में रिपोर्ट दर्ज कराये जाने के बाद भी पुलिस हरकत में नहीं आई है। इसलिए अभी तक अपराधी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी ने अपराधी शिक्षक के खिलाफ कड़ी कार्यवाही करने और मासूम बच्ची और उसके परिजनों को सुरक्षा देने की मांग की है।

Share To:

Post A Comment:

0 comments so far,add yours