छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी



 *भाजपा को बेटी बचाओ की जगह बेटी के मामले को बचाओ का नारा देना चाहिए - वंदना राजपूत* 


रमन राज में 27 हजार महिलाएं गायब हो गई थीं


भाजपा शासन में झलियारी कांडछ.ग. के माथे पर कलंक


रायपुर 16/02/2023 भाजपा के विधायक रंगा साहू के बयान पर पलटवार करते हुए प्रदेश प्रवक्ता वंदना राजपूत ने कहा कि रंगा साहू के संग्रह शायद कमजोर हो गए हैं। क्योंकि पूर्वी भाजपा के शासन में महिलाओं, बच्चियों के साथ कितनाअत्याचार,अनचार,बलात्कार की घटना हुई थी जिसे भुला दिया गया है लेकिन छत्तीसगढ़ के जनता भूल नहीं पाई है। .रंजना साहू को वास्तविकता में महिलाओं की चिंता है तो विधानसभा प्रतिपक्ष नेता नारायण चंदेल के बेटे पलाश चंदेल के ऊपर आरोप का आरोप है कि उनके सामने लाये बीजेपी नेता बलात्कारी अपराध को संरक्षण देने का काम बीजेपी के नेता कर रहे हैं.बेटी बचाओ बेटी पढ़ रहे हैं का नारा का नाम बेटी के बलात्कारियों को बचाओ का नारा बीजेपी के नेताओं को दिया जाना चाहिए.. प्रधानमंत्री के गृह राज्य में भी बेटी के मामले का पर्दाफाश किया जा रहा है।


वंदना राजपूत ने कहा कि भाजपा शासन में झलियामारी कांड में छोटे छोटे बच्चों के साथ हृदय विदारक घटना छत्तीसगढ़ के माथे पर कलंक लग गई। एक दशक को संरक्षण देने का काम बीजेपी के नेता करते हैं। मीना खल्कों कांड, भिलाई की कांड, राजधानी के कांड जैसे कई कांडों और छिपने का काम भाजपा शासन में होता था। पीड़ित जब थाना प्राथमिक रिपोर्ट में दर्ज हुई थी तो डर धमाकर थाना से डर गया था। मानव तस्कर रमन राज में चरम पर था। नहीं दिया गया। कांग्रेस सरकार में स्वास्थ्य सुविधाएं बेहतर से बेहतर दी जा रही हैं। कांग्रेस सरकार में कानून का राज है क्योंकि पुलिस से बचाने के लिए बीजेपी बाजी मार रही है।


वंदना राजपूत ने कहा कि हत्या, बलात्कार जैसे मामले में उत्तर प्रदेश, मध्य प्रदेश, गुजरात, जहां-जहां भाजपा शासन है वहां से छत्तीसगढ़ में बेहतर स्थिति है। बंद कर दिया है।



वंदना राजपुत्र

प्रचारक

छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी

Share To:

Post A Comment:

0 comments so far,add yours