जैतहरी,

माकपा जिला समिति अनूपपुर के बैठक में लिया गया निर्णय, तीन मार्च को बस स्टैंड जैतहरी में होगी संयुक्त कन्वेंशन।

----------------*-----------------------

मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी जिला समिति अनूपपुर का बैठक सीटू कार्यालय जैतहरी में संपन्न हुआ। बैठक में प्रमुख रूप से मार्गदर्शन के लिए ऑल इंडिया किसान सभा के राष्ट्रीय सचिव कामरेड बादल सरोज मौजूद रहे।

कामरेड बादल ने बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि किसान एवं मजदूरों का आगामी 5 अप्रैल को दिल्ली में प्रदर्शन होने जा रहा है, जिसके तैयारी में हर जिला में संयुक्त कन्वेंशन किया जाना है।

बैठक में उपस्थित साथियों ने विचार विमर्श कर 3 मार्च को जैतहरी बस स्टैंड में किसान एवं मजदूरों का संयुक्त कन्वेंशन किए जाने का निर्णय लिया ।

बैठक में अधिवक्ता संघ जैतहरी के द्वारा 27 जनवरी से चलाए जा रहे कलम बंद हड़ताल का समर्थन किए जाने का निर्णय लिया। 

 ।



 बैठक में यह भी निर्णय लिया गया कि 22 फरवरी से संयुक्त ठेकेदारी मजदूर यूनियन सीटू के द्वारा अनिश्चितकालीन क्रमिक अनशन चलाए जाने का पूर्व में लिया गया निर्णय को 3 मार्च के संयुक्त कन्वेंशन के तैयारी में आगामी निर्णय तक के लिए स्थगित किए जाने का भी निर्णय लिया है ।

बैठक में प्रमुख रूप से कामरेड रामाधार, कामरेड नीरज ,कामरेड दलवीर केवट , कामरेड इंद्र पति सिंह ,कामरेड मोतीलाल रजक, कामरेड ललन सिंह आदि साथी मौजूद रहे ।

 बैठक की अध्यक्षता मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी के संयुक्त सचिव कामरेड जुगल किशोर राठौर ने किया एवं बैठक की संचालन माकपा के जिला सचिव कामरेड भगवान दास राठौर ने किया

Share To:

Post A Comment:

0 comments so far,add yours